Snapchat: कभी भारत को कहा था गरीब देश, झेलना पड़ा था बॉयकॉट, अब यूजर्स संख्या हुई 10 करोड़, तो बदला कंपनी का स्टैंड
Snapchat कंपनी का दावा है कि साल 2020 में उसके नये विज्ञापन में 70 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। Snapchat ने बीते बुधवार को भारत में वर्चुअल स्नैप का ऐलान किया है। इंडियन कॉस्मेटिक ब्रांड्स शुगर कॉस्मेटिक्स और MyGlamm ने भी स्नैपचैट के साथ करार किया है।
from Jagran Hindi News - technology:tech-news https://ift.tt/2XRfbUa
from Jagran Hindi News - technology:tech-news https://ift.tt/2XRfbUa
Comments
Post a Comment